Saturday, January 24, 2009

छोड़ दिया

जब से हमने घरो के अपने , पैमानों को है तोड़ दिया
लोगो ने मेरे घरो पे तब से , आना जाना छोड़ दिया

एक बात है मुझे दुनिया से , कुछ मिला हो या नही
पर पीने का सलीका मुझे इन , मैखानो ने बेजोड़ दिया

शराब को छोड़ और हर बात की मिसाल है मेरी यहाँ
जिसे हमने छोड़ दिया , उसे मुकम्मल छोड़ दिया

क्या बताये पर कुछ तो बात है मोहब्बत में , मिया
लोगो ने जीना सिखा इसमे , हमने जीना छोड़ दिया

क्यों बदनाम करते हो मुझे इस शहर में वाईज , लोग
क्या कहेंगे , क्या सोचेंगे , जो हमने पीना छोड़ दिया

कई पैमानों न ख़ुदकुशी कर ली है मेज से गिर कर
जब सुना उन्होंने , ' असर ' ने मैखाने आना छोड़ दिया



Creative Commons License
This work by adi223sonu.blogspot.com is licensed under a Creative Commons Attribution-Noncommercial-No Derivative Works 2.5 India License.

No comments:

Post a Comment